Fashion Footwear General

स्टाइलिश फुटवियर बनाते हैं ट्रेंडी

पर्सनालिटी को इम्प्रेसिव बनाने में न केवल कपड़ों का बल्कि फुटवियर का भी खास रोल होता है। बेहतरीन फुटवियर आपकी व्यक्तित्व को उभरने के साथ आर्कषक बनाती है। मौके के हिसाब से पहने गए फुटवियर से आप सबका दिल जीत सकती हैं तो आइए हम आपको कुछ लैटेस्ट फुटवियर के बारे में बताते हैं।

ऑफिस के लिए चुनें क्लासिक फुटवियर

ऑफिस के लिए फुटवियर चुनते समय इस बात का ध्यान रखें कि वह क्लासिक होने के साथ आकर्षक भी हों।इसके लिए क्लासिक ब्लैक पम्पस बेहतर होते हैं। अगर आप इसमें हील वाली पम्पस का इस्तेमाल करेंगी तो और इम्प्रेसिव दिखाई देगीं।

छुट्टियों में रखें फुटवियर का ख्याल

छुट्टियों में जब आप घूमने जाती हैं खासतौर पर बीच पर तो फुटिवयर के ऊपर ध्यान देना जरूरी है। यहां फुटवियर स्टाइलिश होने के साथ आरामदेह भी होनी चाहिए। बीच पर जाने के लिए अगर आप इस्तेमाल करना चाहते हैं तो मैटैलिक फ्लैट्स तथा फिलप-फ्लाप खास होंगे। लेकिन एक बात का ध्यान रखें आपके फुटवियर से ड्रेस जरूरी मैच करें।

पार्टी में जाना है तो पहनें कुछ खास

अगर आप किसी फंक्शन में जा रही हैं तो अपने फुटवियर पर खास ध्यान दें। इसके लिए आप किसी भी पार्टी ड्रेस जैसे स्कर्टस या पैंट्स के साथ पीप-टॉज शूज पहन सकती हैं। लेकिन ध्यान रखें इसकी हील्स तीन-चार इंच होनी चाहिए। साथ ही आप मल्टीट्यूड, सिल्वर हाई हील्स और एलीगेंट ब्लैक ईवनिंग भी खरीद सकते हैं।

कभी-कभी कैजुअल भी ट्राई करें

कैजुअल वियर के साथ फ्लैट पहनें। फ्लैट आरामदेह होने के साथ ही स्टाइलिश भी दिखते हैं। आपको बाजार में यह बहुत से रंग और स्टाइल में दिखाई देंगे। इन्हें आप जींस, मैक्सी ड्रेस और पैंट के साथ पहन सकती हैं। फ्लैट् चप्पलों में भी कई तरह के ट्रेंड दिखाई पड़ रहे हैं उनमें फिलप-फलॉप, स्लाइड्स और ओपन टो पेयर खास है।

दिखें थोड़ा हट कर

अगर आप भीड़ से हटकर दिखना चाहती हैं तो हमेशा अलग-अलग रंगों की फुटवियर का इस्तेमाल करें। यही नहीं फुटवियर पर प्रिंट पर अच्छे लगते हैं तो खास दिखने के लिए प्रिंट वाले फुटवियर की शापिंग करना बेहतर होगा।

                             

Rohit Srivastava
"Rohit Srivastava is a professional writer/author/blogger/proofreader backed with 7 years of experience. Being a passionate writer, he is skilled in creating content that helps businesses grow. He truly believes that the content should be interesting, factual-based, captivating and additionally, he can write for any niche."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *